Saturday, May 25, 2024

राजा भैया ने किसी दल को नहीं दिया समर्थन, धनंजय सिंह भाजपा का देंगे साथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

राजा भैया ने बेंती राजभवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें। स्वतंत्र रूप से जो प्रत्याशी आपको पंसद हो, उसे वोट कर सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि नोटा नहीं बल्कि वोट देने का विकल्प चुनें।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के साथ कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर ने राजा भैया से मुलाकात करके उनका समर्थन मांगा था। वहीं, सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भी राजा भैया से मुलाकात की थी।

दूसरी तरफ जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। धनंजय सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद कहा कि मैं भाजपा का साथ दूंगा। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि आज मेरे साथ जो लोग हैं, उनका झुकाव भाजपा की तरफ है। जनभावनाओं का सम्मान करते हुए हमने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। आने वाले दिनों में मेरी पत्नी श्रीकला भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं। अगर वह भाजपा में जाती हैं तो यह उनका निजी फैसला होगा, मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय