Monday, July 1, 2024

राजा भैया का मंत्री अनुप्रिया के बयान पर कटाक्ष, आखिर राज परिवारों को लेकर किसी को कुठा क्यों

लखनऊ। जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने मतदान करने के उपरांत मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। उन्होंने कौशाम्बी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पर निशाना साधा और जनता में उनके प्रति नाराजगी होने की बात कही। उन्होंने इस दौरान केन्द्रीय मंत्री के चुनाव प्रचार के दौरान बिना नाम लिए राजा भैया पर तंज कसने वाले बयान पर भी कटाक्ष किया।

रघुराज ने कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के कुंडा विधानसभा क्षेत्र के बेंती मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वर्तमान सांसद विनोद सोनकर 10 साल से सांसद हैं। उनका कौशाम्बी लोकसभा में भारी विरोध है। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि बाकी आगे आप समझ जाइये। उन्होंने इस दौरान जनसत्ता दल के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से यही अपील की है कि मतदान आप बिना किसी के बहकावे और दबाव में निष्पक्ष होकर करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया के बयान पर किया कटाक्ष

राजा भैया ने केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के चुनाव प्रचार के दौरान प्रतापगढ़ में राजा का समय जाने और चुनाव जीत कर राजा बनने वाले बयान के सवाल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री का दिया बयान अनावश्यक था। ईवीएम से जनसेवक, जनप्रतिनिधि पैदा होता है और उसकी आयु पांच वर्ष की होती है। पांच वर्ष बाद जनता तय करती है कि पुनर्जीवन देना है या नहीं देना है। राज परिवारों से किसी को क्यों कुंठा होगी। सात-आठ दशक बीत गए हैं। देश आजाद हो गया है। अब न राजा रहे न रजवाड़े रहे। अनावश्यक बयान था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय