Saturday, May 18, 2024

राजभर को अब भी योगी कैबिनेट में शामिल होने की उम्मीद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उन्हें खरमास के बाद किसी भी समय उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में शामिल किया जा सकता है। ‘खरमास’ उस महीने भर की अवधि को संदर्भित करता है जिसे कई हिंदू अशुभ मानते हैं।

चूंकि कार्यकाल 15 जनवरी को समाप्त हो रहा है, भाजपा सहयोगी राजभर का दावा 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन से पहले कैबिनेट विस्तार होने की संभावना की ओर इशारा करता है। उनका यह बयान दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजभर के शाह से मिलने के तुरंत बाद, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान, जो नोनिया उपजाति के एक ओबीसी नेता हैं, ने भी केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की, इससे कैबिनेट में फेरबदल की खबरें तेज हो गईं। हालांकि, उत्तर प्रदेश बीजेपी के सूत्रों की मानें तो राजभर का दोबारा योगी कैबिनेट में मंत्री बनने का ‘सपना’ सपना ही रह सकता है.

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा,खरमास के बाद कैबिनेट में फेरबदल की संभावना नहीं है, क्योंकि तब तक राम मंदिर के उद्घाटन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी होगी और मुख्यमंत्री के पास एक पल भी नहीं बचेगा। वास्तव में, पर्यटकों की भीड़ समेत अन्य घटनाएं सरकार को अगले एक महीने तक तनाव में रखेंगी।”

इस बीच, जब पूछा गया कि क्या उन्हें राम मंदिर उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है, तो राजभर ने कहा, “हम लोग रहेंगे”, लेकिन उन्होंने पुष्टि करने से इनकार कर दिया कि क्या उन्हें वास्तव में आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय