Sunday, May 19, 2024

योगी आदित्यनाथ पर रालोद जिलाध्यक्ष ने किया कटाक्ष, शुकतीर्थ में पहुंचे सीएम ने बुनियादी मुद्दों पर नही की चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर के शुकतीर्थ में पहुंचे थे जहां से उन्होंने गंगा की शुक्रताल स्थित गंगा में मां गंगा की धारा लाने पर आरती की और जनसभा को संबोधित किया था। उसके बाद अब विपक्ष मुख्यमंत्री पर हमलावर हो गया है तो वहीं राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि जिसके लिए पूरे जनपद में 8 दिन से चहल कदमी और काम किया जा रहा था। उस हिसाब से उन्होंने जनपद के हालात को नहीं समझा। उन्होंने कहा कि मोरना शुगर मिल के विस्तारीकरण पर भी कोई चर्चा नहीं हुई और ना ही जनपद में आई बाढ़ पर कोई चर्चा की। जनपद में बाढ़ से गरीब किसानों की फसलें बर्बाद हुई है और गरीब लोगों के मकान गिर गए हैं या उनके मकानों में पानी भर गया है इन बुनियादी मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के बयान पर सियासत शुरू हो चुकी है। राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष संदीप मलिक ने उनके बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश और जनपद का माहौल खराब करने की कोशिश की इस दौरान उन्होंने कहा कि कश्यप समाज सैनी समाज और त्यागी समाज की बेटियों की चर्चा की।

उन्होंने कहा कि यह मुजफ्फरनगर है और यहां सभी लोग मिल जुल कर रहते हैं यहां किसी की हिम्मत नहीं है कि कोई किसी की बेटी को उठा ले जाए। जिला अध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि तीनों समाज का नाम लेकर हिंदू समाज को कलंकित करने का काम भाजपा ने किया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय