Wednesday, May 8, 2024

राव दान सिंह बोले, जरूरत पड़ी तो किरण चौधरी को मनाने जाएंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रेवाड़ी। हरियाणा में भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह को टिकट मिलने के बाद नाराज दिख रहीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी को मनाने के लिए खुद राव दान सिंह उनके पास जाएंगे।

राव दान सिंह ने कहा, “ये हमारा हक है और हम उनसे मिलने भी जाएंगे। गौरतलब है कि पहले इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल की पोती व पूर्व मंत्री किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी चुनाव लड़ती रहीं है। इस बार श्रुति को टिकट न मिलने से किरण चौधरी व उनका परिवार नाराज बताया जा रहा है। राव दान सिंह ने कहा कि हम सबने मिलकर श्रुति के चुनाव को लड़ा है। मैं समझता हूं कि इस चुनाव में श्रुति चौधरी भी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुरुग्राम से अपने गृह जिले महेंद्रगढ़ जाते वक्त रेवाड़ी में करीब एक दर्जन जगह राव दान सिंह का स्वागत किया गया। राजेश पायलट चौक पर कांग्रेस नेता महाबीर मसानी के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। दान सिंह ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को नौ सीटें मिली हैं।

एक सीट आम आदमी पार्टी के खाते में गई है। इन सभी सीटों पर उनका गठबंधन जीत दर्ज करेगा। राव दान सिंह ने खुद के टिकट को लेकर कहा कि ये शीर्ष नेतृत्व का फैसला है। केंद्रीय नेतृत्व ने कुछ सोच समझकर ही फैसला लिया होगा।

राव दान सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चौधरी बंसीलाल की विरासत में चाहे महेंद्र जी, सोमबीर या फिर किरण चौधरी हों, सभी का सहयोग कांग्रेस पार्टी को मिलता रहा है। किरण चौधरी पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं। वो काफी समझदार हैं। मुझे लगता है कि वो पार्टी को मजबूत करेंगी। परिवार में किसी तरह का मतभेद नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय