Saturday, May 18, 2024

स्क्रैप माफिया रवि काना की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी, करोड़ की संपत्ति सीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर के कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना की तलाश में पुलिस की कई टीमों ने देर रात से आज सुबह तक उसके संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। वह पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर है। पुलिस ने उसकी करोड़ की संपत्ति को चिन्हित कर उसे सीज कर दिया है। पुलिस अधिकारी उसके खिलाफ न्यायालय से वारंट लेने तथा लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि रवि काना अपने सहयोगी अवध बिहारी के साथ नेपाल भाग सकता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार ने बताया कि बीटा-दो और इकोटेक एक थाना पुलिस ने पूरी रात रवि के ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दी है। ईकोटेक-1 क्षेत्र में करीब 5 करोड़ के स्क्रैप और 30 करोड़ की जमीन सील की गई। वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र के चेरी काउंटी क्षेत्र में 5,000 वर्ग गज जमीन भी सील की गयी है। इसके अलावा 20 खाली ट्रक, दो स्क्रैप से लदे ट्रक को पुलिस ने कब्जे मे लिया है। इसकी कीमत करीब 5 करोड़ बताई जा रही है। पुलिस ने रवि काना का 200 टन स्क्रैप 10 लाख का सरिया भी पकड़ा है। 60 बड़े वाहन भी सीज किए गए हैं।

 

एक महिला के साथ रवि काना और उसके चार अन्य गुर्गों ने सामूहिक बलात्कार किया था। इस मामले की शिकायत महिला ने थाना सेक्टर 39 पुलिस से की है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, रवि काना फरार है। पुलिस और माफिया के बीच बीते 48 घंटे से लुका-छिपी का खेल चल रहा है। उसकी तलाश में मंगलवार की पूरी रात पुलिस उसके ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश देती रही। लेकिन, उसे कामयाबी नहीं मिली। अब उस पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उसकी करोड़ों की जमीन और वाहनों को जब्त कर लिया है।

 

अपर उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार की आधी रात गैंगस्टर एक्ट के तहत बीटा-2 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। उसमें दनकौर निवासी रवि नागर, राजकुमार नागर, गुरुग्राम निवासी तरुण, कासना निवासी अमन और विशाल, दनकौर निवासी अवध महकी नागर, अनिल, विक्की, अफसर, राशिद अली, आजाद नागर, प्रह्लाद विकास नागर, मधु और काजल झा का नाम शामिल है

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय