Sunday, September 15, 2024

राष्ट्रीय लोकदल ने हमेशा गरीबों, मजदूरो, किसानो व असहाय लोगो के मुद्दो को उठाने का कार्य किया है: अनिल कुमार

मीरापुर। क्षेत्र के ग्राम कुतुबपुर में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार, पूर्व मंत्री योगराज सिंह के साथ राष्ट्रीय लोकदल व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। मीरापुर के ग्राम कुतुबपुर में पूर्व ब्लाक प्रमुख रवि किरण के आवास पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकदल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए बिजनौर लोकसभा से चंदन सिंह की जीत पर लोगो को धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि उनकी जीत में सभी समाज का योगदान रहा है, जिस तरह से सर्व समाज ने चंदन सिंह चौहान को भारी मतो से जिताकर संसद में भेजा, उसी तरह से विधान सभा से उपचुनाव के उम्मीदवार को भी जिताकर विधानसभा में भेजें ताकि मीरापुर विधानसभा का विकास तेज गति से हो सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल द्वारा हमेशा गरीबो, मजदूरो, किसानो व असहाय लोगो के मुद्दो को उठाने का कार्य किया है। जब से चौधरी जयंत सिंह को कौशल विकास मंत्री बनाया गया है जब से वह युवाओं के हितो के कार्य कर रहे हैं।

इस दौरान पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मीरापुर विधानसभा के ग्राम कासमपुर खोला में मिनी स्पोर्ट स्टेडियम, मोरना चीनी मिल का विस्तारीकरण तथा सौ करोड रूपये की सडको का शिलान्यास हो चुका है जिन पर कार्य शुरू कर दिया गया है। इस दौरान उन्होने पेरिस में चल रहे ओलम्पिक में ग्राम हाशिमपुर की प्रीतिपाल द्वारा 100 मीटर दौड में कास्य पदक प्राप्त करने पर बधाई दी।

कार्यक्रम के आयोजक पूर्व प्रमुख रवि किरण ने सभा में उपस्थित लोगो का धन्यवाद किया। इस दौरान मण्डल अध्यक्ष प्रभात तोमर, इन्द्र सिंह कश्यप, सतवीर प्रधान, सरदार मेजर सिंह, रालोद नगर अध्यक्ष नईम मंसूरी, चंचल सिंह, शहनवाज तोमर, चौधरी आफताब, काशिफ रिजवनी, संदीप प्रधान, अशोक प्रधान, राजन, प्रवीण, डा. सतेन्द्र, आलेक, सहंसरपाल, इस्तियाक प्रधान, शहजाद खान उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय