Monday, May 6, 2024

रिलायंस इंडस्ट्रीज का मार्केट कैप 18 लाख करोड़ रुपए के पार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों की कीमत रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के साथ ही गुरुवार को कंपनी का बाजार पूंजीकरण 18 लाख करोड़ रुपये को पार कर गया।

आरआईएल का शेयर आज 2.5 प्रतिशत उछलकर 2,700 रुपये के पार पहुंच गया जिससे इसका बाजार पूंजीकरण 18.36 लाख करोड़ रुपये हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के खुदरा अनुसंधान प्रमुख सिद्धार्थ खेमका ने कहा कि निफ्टी का ग्राफ पूरे सत्र में लगभग सपाट रहा और 21,647 के स्तर पर मामूली बढ़त के साथ बंद हुआ।

सेक्टरों में, तेल और गैस, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, ऑटो और पीएसयू बैंक गुरुवार को शीर्ष पर रहे। आम चुनाव से पहले मांग में सुधार की उम्मीद से सीमेंट शेयरों में ताजा खरीदारी देखी गई।

उन्होंने कहा कि आईटी क्षेत्र पर शुक्रवार को फोकस रहने की उम्मीद है क्योंकि निवेशक की नजर टीसीएस और इंफोसिस के तीसरी तिमाही के नतीजों पर है। उनकी प्रबंधन टिप्पणी और मार्गदर्शन क्षेत्र के भविष्य के दृष्टिकोण के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के वरिष्ठ तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक नागराज शेट्टी ने कहा कि बुधवार को निचले स्तर से स्थायी बढ़त दिखाने के बाद, निफ्टी गुरुवार को सकारात्मक पूर्वाग्रह के साथ सपाट रहा और दिन में 28 अंक की बढ़त के साथ बंद हुआ। सकारात्मक रुख के साथ खुलने के बाद, सत्र के अधिकांश हिस्से में उतार-चढ़ाव के बीच बाजार में धीरे-धीरे कमजोरी दिखनी शुरू हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय