Sunday, September 8, 2024

दिल्ली एनसीआर में राहत की बरसात, गिरा तापमान, हफ्ते भर मौसम रहेगा खुशगवार

नई दिल्ली। भीषण गर्मी की मार झेल रहे एनसीआर को अब राहत की बारिश मिलती दिखाई दे रही है। आने वाले अगले 7 दिनों तक एनसीआर के लोगों के लिए मौसम सुहावना रहने वाला है। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 31 जुलाई तक एनसीआर में बारिश होने की संभावना लगातार बनी हुई है। जिसके चलते पारे में गिरावट दर्ज की जाएगी और अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 25 जुलाई को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहेगा साथी आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का सामना लोगों को करना पड़ेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

26 जुलाई को भी एनसीआर में मौसम कुछ ऐसा ही रहने वाला है लेकिन पारे में कुछ बढ़ोतरी जरूर दर्ज की जाएगी। मौसम विभाग के मुताबिक अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है। ठीक ऐसे ही 27, 28 और 29 जुलाई तक मौसम एनसीआर वालों के लिए सुहावना ही बना रहेगा। जिसमें अधिकतम पर 35 डिग्री और न्यूनतम पर 27 और 26 डिग्री के आसपास बना रहेगा। 30 और 31 जुलाई को मौसम विभाग के मुताबिक तेज बारिश और तूफान की आशंका जताई गई है। जिसकी वजह से पारे में गिरावट दर्ज की जाएगी।

 

 

गौरतलब है कि बीते दिनों भीषण गर्मी की मार झेल रहे एनसीआर वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। कुछ दिन पहले हुई बारिश की वजह से तापमान में गिरावट जरूर दर्ज की गई थी लेकिन उमस और गर्मी के कारण लोगों का बुरा हाल था। लगातार 7 दिनों तक अगर एनसीआर में ऐसे ही हल्की बारिश होती है तो लोगों के लिए मौसम सुहावना हो जाएगा। लेकिन अगर भारी बारिश होती है तो एनसीआर में लोगों को जगह-जगह जल भराव और जाम का भी सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय