Monday, July 1, 2024

गाजियाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट

गाजियाबाद। साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि नाम छिपाकर आरोपी ने दोस्ती की। पीड़िता ने आरोपी, स्थानीय पार्षद समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 17 वर्षीय नाबालिग परिवार के साथ रहती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नाबालिग की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी को आरोपी ने अपना नाम सोनू बताया था। तीन साल पहले दोनों में दोस्ती हुई थी। आरोपी ने बहलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में जब उसे उसकी पहचान के बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। इसके बाद आरोपी उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। इस मामले में वह गर्भवती हो गई। जहां तबीयत खराब होने पर उसे इस बारे में जानकारी हुई। नाबालिग की मां ने आरोप लगाया है कि पुलिस को शिकायत करने के दौरान स्थानीय आम आदमी पार्टी के पार्षद ने पुलिस के सामने ही उन्हें धमकाया था।

 

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर सोनू खान, उसकी मां और वार्ड-66 के पार्षद मुस्तकिम पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय