Sunday, May 19, 2024

शहीद जवान को लेकर राजद नेता तेजप्रताप ने दिया विवादित बयान, भाजपा ने किया पलटवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायु सेना के वाहन पर हुए हमले को लेकर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने विवादित बयान दिया है। इसके बाद भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने इसे सैनिकों और देश का अपमान बताते हुए तेजप्रताप यादव को जमकर घेरा है।

पुंछ आतंकी हमले में एक जवान के शहीद होने पर तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “पीएम मोदी चुनाव के समय हथकंडे अपनाते रहते हैं। उन्होंने लोगों को लड़वाने का काम किया है। हिंदू और मुसलमान में बांटने का काम किया है। जो जवान शहीद हुए, वह मोदी जी की वजह से शहीद हुए। पहले कहां इतने जवान शहीद होते थे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसको लेकर भाजपा की प्रवक्ता पूनम सिंह ने कहा कि ये लोकतंत्र और संविधान की बात करते हैं, लेकिन इन्हें संवैधानिक संस्थाओं की बात छोड़िए, इन्हें सेना पर विश्वास नहीं है। ये वे लोग हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर भी सबूत मांगते हैं। इन्हें तो सेना प्रमुख पर विश्वास नहीं। यह बयान सेना और देश का अपमान है।

पूनम सिंह ने आगे कहा कि इन्हें जवान के शहीद होने का दुख नहीं है, ये इस पर भी राजनीति कर रहे हैं। ये भूल जाते हैं कि यह मोदी की गारंटी है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को बख्शा नहीं जाएगा। इन सभी को कब्र तक पहुंचाया जाएगा, जिन्होंने यह कायराना हरकत की है, उसे भी जमींदोज किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय