Sunday, May 12, 2024

शामली में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर रालोद विधायक का पीए गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की थाना भवन थाना पुलिस ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में थाना भवन विधायक के पीए को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी पहले भी कहीं आपराधिक मामलों में संलिप्त रह चुका है। पकड़ा गया आरोपी रालोद पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी का भी पदाधिकारी है।  पुलिस ने आरोपी रालोदनेता  को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है रालोद पार्टी के कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला सामने जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र का है। जहां पर थाना भवन विधानसभा सीट से रालोद विधायक अशरफ अली केप पीए व रालोद पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी वालीउल्लाह खान ने इसराइल और हमास के चल रहे युद्ध को देखते हुए कहा कि इसराइल और यहूदी नॉनवेज में सबसे ज्यादा क्या कहते हैं ….. लिख कर

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी जिसमें हिंदू संगठन के नेताओं ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी और मुकदमा दर्ज कराया था पुलिस ने आज कड़ी मशक्कत के बाद मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना भवन पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए आरोपी रालोद नेता वालीउल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि 15 अक्टूबर को फेसबुक पर धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एक पोस्ट डाली गई थी । जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पाया कि फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए आपत्तिजनक पोस्ट थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद निवासी वालीउल्लाह खान के द्वारा डाली गई थी जिसमें पुलिस ने आज उसको गिरफ्तार कर लिया है और उसको पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उनको जेल भेज दिया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय