Saturday, May 25, 2024

चीफ सेक्रेटरी और एमएलए के बाद अब केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को पिटवाया- मनजिंदर सिंह सिरसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चीफ सेक्रेटरी और एमएलए के बाद अब अपनी ही पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को पिटवाने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिरसा ने कहा कि, “अरविंद केजरीवाल के घर से बड़ी सनसनीखेज खबर आ रही है कि स्वाति मालीवाल जो कि राज्यसभा की सांसद हैं, अरविंद केजरीवाल ने अपने पीए विभव से कहकर उनको पिटवाया, उनके साथ मार-पिटाई करवाई। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी और जब पुलिस वहां पहुंचती हैं तो स्वाति मालीवाल कहती है कि लिखित शिकायत बाद में देंगी।”

 

सिरसा ने आगे कहा, “स्वाति मालीवाल के साथ मार-पिटाई और इस तरह का दुर्व्यवहार क्यों किया गया? सीएम आवास पर महिलाओं के साथ क्या-क्या किया जाता है? ये सारी बातें बहुत जल्द सामने आएगी, जब स्वाति मालीवाल लिखित में अपनी शिकायत देंगी। पर एक बात स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट भी हैं और औरतों को पिटवाते भी हैं। जैसे चीफ सेक्रेटरी को अपने घर बुलाकर पिटवाया था, जैसे अपने एमएलए को पिटवाया था, वैसे ही स्वाति मालीवाल को पिटवाया। एक महिला जो दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन रही हो, जो महिलाओं के अधिकारों की वकालत करती रही हो, वह आज अपनी जान और इज्जत बचाने के लिए पुलिस को फोन कर रही है, आज यह हालात बन गए हैं। अरविंद केजरीवाल औरतों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कर रहे हैं।”

 

इससे पहले राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के निजी सचिव विभव कुमार पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था।

 

दिल्ली पुलिस को सुबह 10 बजे कॉल कर स्वाति मालीवाल ने बताया कि विभव ने उनकी पिटाई की है। वो इस वक्त सीएम हाउस में मौजूद हैं।

 

इस संबंध में दो दफा पुलिस को फोन किया गया था। बताया जा रहा है कि पहली कॉल में स्वाति मालीवाल ने विभव द्वारा मारपीट का आरोप लगाया और कथित तौर पर दूसरी बार फोन कर उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के निर्देश पर उन्हें पीटा जा रहा है।

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, इस संबंध में पुलिस को अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय