Saturday, May 18, 2024

जौनपुर में अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत सबरहद गांव निवासी एक पत्रकार को सोमवार की सुबह बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद के रहने वाले आशुतोष श्रीवास्तव सोमवार सुबह घर से निकले। कुछ ही दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर उपस्थित लोग आशुतोष को लेकर आनन-फानन में अस्पताल भागे, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का आरोप है कि हमने पहले ही पुलिस को सूचना दी कि उन्हें जान का खतरा है। अगर पुलिस समय पर संज्ञान लेती तो जान बच सकती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

परिजनों का कहना है कि आशुतोष श्रीवास्तव ने एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को लेटर लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। सुरक्षा के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। न ही आशुतोष के प्रार्थना-पत्र पर कोई विचार किया गया। लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा सहित अगल-बगल के थानों की फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटना के संबंध में पुलिस के अधिकारियों द्वारा कोई जानकारी अभी नहीं दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय