Friday, May 17, 2024

टूटने जा रही है नीतीश कुमार की पार्टी, कई जेडीयू नेता भाजपा के संपर्क में : सुशील मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के बाद बिहार में भी बगावत के हालात बनते नजर आ रहे हैं। यह दावा किया है बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में विद्रोह की स्थिति है और जेडीयू के कई विधायक और सांसद भाजपा के संपर्क में हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दावा किया कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है और बड़ी टूट होने जा रही है।

सुशील मोदी ने कहा कि जो नीतीश कुमार अपने विधायकों और सांसदों को मिलने का समय तक नहीं देते थे,साल भर तक इंतजार करवाते थे, वही नीतीश कुमार अब पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 17 सालों के दौरान अपनी ही पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात नहीं करने वाले नीतीश कुमार अब उनसे आधे घंटे मुलाकात कर रहे हैं।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है और तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बना दिया है तभी से ही उनकी पार्टी जेडीयू में विद्रोह के हालात पैदा हो गए थे।

नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी की संभावना को पूरी तरह से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है। भाजपा ने 17 साल तक नीतीश कुमार को ढोया है और अब एनडीए में उनकी वापसी नहीं होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय