Friday, May 31, 2024

टैक्स का पाई पाई लोगों के विकास पर खर्च होगा-केजरीवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के बाद लोग ख़ुद ही आगे बढ़कर टैक्स देने लगे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा है कि उनका दिया पाई पाई लोगों के विकास पर खर्च होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केजरीवाल ने ट्वीट कर आज कहा “पहले भाजपा के वक़्त लोग टैक्स नहीं देते थे। उन्हें लगता था कि उनका दिया हुआ टैक्स चोरी हो जाएगा। अब आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लोग ख़ुद ही आगे बढ़कर टैक्स देने लगे हैं। उन्हें भरोसा है कि अब ईमानदार सरकार है और उनका दिया पाई पाई लोगों के विकास पर खर्च होगा।”

दिल्ली नगर निगम की महापौर शैली ओबरॉय ने कहा “केजरीवाल के विजन से लोगों का निगम में विश्वास बढ़ा है, जो आंकड़ों में दिख रहा है। पहले कर नेताओं के कोठी बंगले गाड़ी बनाने में बह जाता था। अब निगम में ईमानदार सरकार है। पार्क, नालियां, सड़कें बनाएंगे, शिक्षा स्वास्थ्य सेवाएं ठीक करेंगे और कर्मचारियों की समस्याएं खत्म करेंगे।”

महापौर ने कहा कि इस साल अप्रैल से जून की पहली तिमाही में प्रोपर्टी टैक्स कलेक्शन 1113 करोड़ रुपये रहा जबकि 2022-23 (पहली तिमाही) में 695 करोड़ रुपये था। 2021-22 (पहली तिमाही) में 540 करोड़ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय