Monday, May 6, 2024

बुढ़ाना में पानी की टंकी के निर्माण में हो रही भारी अनियमितताओं को लेकर रालोद विधायक राजपाल बालियान का फूटा गुस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पेयजल शक्ति मिशन के तहत गांवों में पानी की टंकी के निर्माण में हो रही भारी अनियमितताओं के विरोध में बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान का गुस्सा फूट पड़ा!

गांव धनायन के ग्रामीणों का कहना था कि गांव में 20अप्रैल 2022 से टंकी निर्माण का कार्य चल रहा है और अभी तक पूरा नहीं हुआ, जिसके कारण सारे गांव की सड़के नालियां टूटी पड़ी है उनका पुननिर्माण भी जल निगम की जिम्मेदारी है लेकिन ग्राम प्रधान मास्टर प्रवीण ने लोगों की समस्या को देखते हुए अपनी प्रधान निधि से कुछ सड़के नाली बनवाई लेकिन जल निगम सुस्त पड़ा है!

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज ग्रामीणों के बताने पर क्षेत्रीय रालोद विधायक राजपाल बालियान मौके पर पहुंचे और जल निगम के अभियंता और अन्य अधिकारी मौके पर बुलाकर सड़कों और नालियों की वस्तुस्थिति दिखाई। साथ ही गांव मिंडकली,खेड़ी गनी, करौदा महाजन आदि अनेक गांवों में विधानसभा में टंकी निर्माण के कारण टूटी सड़कों के बारे जल निगम के अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि समय पर कार्य पूर्ण नही करने के कारण गांवों में सड़को की व्यवस्था बहुत ही दयनीय स्थिति में है, लोगों को कनेक्शन देने के नाम पर अवैध उगाही की जा रही है जो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा!

जल्द ही सुधार नहीं हुआ तो जल निगम के अधिकारियों का घेराव कर बंधक बनाकर हिसाब किताब लिया जायेगा! जल निगम अधिकारियों ने जल्द ही सड़कों को दुरुस्त करा कर टंकी निर्माण को पूरा किया जाएगा और दोषी कर्मचारियों पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी!

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय