Sunday, May 12, 2024

सोमेंद्र तोमर-धर्मेंद्र भारद्वाज ने सपा-बसपा पार्षद पीटे, मामला तूल पकड़ा, जयंत-अमिताभ मेरठ पहुंचे, 10 को चंद्र शेखर की पंचायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ । मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक में भाजपा नेताओं और सपा-बसपा पार्षदों के बीच पिटाई प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। सत्ता पक्ष के नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर सोमवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और आजाद अधिकार सेना के अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर मेरठ पहुंचे। दोनों नेताओं ने बसपा-सपा पार्षदों को पीड़ित बताते हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई।

नगर निगम की शनिवार को हुई बोर्ड बैठक में भाजपा पार्षद रेखा अपना प्रस्ताव पढ़ रही थी तो बसपा पार्षद आशीष चौधरी ने अभद्रता कर दी थी। इस पर भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज ने विरोध किया तो बसपा पार्षद ने उनके साथ धक्कामुक्की की थी। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भड़क उठे। वायरल हो रहे वीडियो में एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज और ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी सपा-बसपा पार्षदों की पिटाई कर रहे हैं। इस घटना के बाद से विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं। बसपा पार्षद आशीष और सपा पार्षद कीर्ति घोपला की ओर से एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज और राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर को नामजद व अन्य को अज्ञात बताते हुए देहली गेट थाने में तहरीर दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी मेरठ आकर पीड़ित पार्षदों से मिलने घर पहुंचे। सपा विधायक अतुल प्रधान के साथ पहुंचे जयंत चौधरी जाहिदपुर गांव में बसपा पार्षद आशीष चौधरी के घर पहुंचे और कंचनपुर में सपा पार्षद कीर्ति घोपला के घर पहुंचे। जयंत ने इस मामले में हर संभव  मदद करने का आश्वासन दिया।

योगी जी फरमाए गौर : जयंत

जयंत चौधरी ने कहा कि योगीजी इस बात पर गौर फरमाएं कि यूपी में ये कैसी कानून व्यवस्था है। जहां वीडियो में घटना के एविडेंस हैं। जो मंत्री, विधायक इन दलित पार्षदों को पीट रहे हैं उनकी तस्वीरें हैं, इसके बावजूद पुलिस ने अज्ञात में एफआईआर की है।

मंत्री-एमएलसी पर मुकदमा नहीं हुआ तो जाएंगे कोर्ट: अमिताभ

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को मेरठ पहुंच कर पार्षदों के साथ मारपीट के मामले में मंत्री और एमएलसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। देहली गेट थाने में ज्ञापन देकर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में मारपीट शर्मनाक है। यह संज्ञेय अपराध है।

एमडीए परिसर में पत्रकारों से बातचीत में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि बीच सदन और सड़क पर निगम पार्षदों के साथ भाजपा नेताओं के द्वारा मारपीट किया जाना लोकतंत्र की हत्या है। पुलिस को आरोपित नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार करने चाहिए। अगर पुलिस ने दो दिनों में मुकदमा दर्ज कर कारवाई नही की तो वह इस मामले में धारा 156/3 में कोर्ट जाकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

उन्होंने इस संबंध में एडीजी,एसएसपी और नगर आयुक्त से भी मुलाकात की और कार्रवाई के लिए पत्र सौंपा। सभी अधिकारियों की ओर से मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। मंत्री और एमएलसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उनकी पार्टी इस मामले पीछे नहीं हटेगी।

आसपा 10 जनवरी को करेगी महापंचायत

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने भी मेरठ में इस मामले को लेकर भाजपा और पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है। उन्होंने न्याय की लड़ाई के लिए 10 जनवरी को महापंचायत का ऐलान किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय