Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में महिला पहलवानों के समर्थन में रालोद ने निकाला पैदल कैंडल मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल के मंडल अध्यक्ष प्रभात तोमर के नेतृत्व में आज देर शाम रालोद कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में रालोद कार्यालय से महावीर चौक तक कैंडल मार्च निकाला और सभी महिला पहलवानों को समर्थन देकर भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार कर जेल में डालने की मांग की गई है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित राष्ट्रीय लोकदल के जिला मुख्यालय से महावीर चौक तक राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी व दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पैदल कैंडल मार्च निकालकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे महिला पहलवानों का समर्थन किया, साथ ही उन्होंने सरकार से गुहार लगाई कि उनके मामले को सुनकर जल्द से जल्द न्याय दिया जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के पी सिंह ने अवगत कराया कि दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले 3 महीनों से यौन शोषण के खिलाफ अपने न्याय की लड़ाई लड़ रही महिला पहलवानों के समर्थन में यह कैंडल मार्च निकाला गया है। उन्होंने कहा कि इसमें राजनीति नहीं हो रही है और विपक्ष का काम होता है अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना। उन्होंने कहा कि सरकार इस में ढील दे रही है। सरकार महिला पहलवानों की बात सुनकर उनके साथ न्याय करें।

हाल ही में राजपूत समाज में बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि यदि खाप पंचायतें इस प्रकरण में आगे आएंगे, तो राजपूत समाज बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करेंगा। रालोद पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष केपी सिंह ने कहा कि है यह कुछ लोगों की छोटी सोच का परिणाम हो सकता है, लेकिन देश की सोच नहीं है। इस अवसर पर बडी संख्या में रालोद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय