Tuesday, April 30, 2024

मुरादाबाद में सड़क हादसा,जीजा साली की मौत,परिजनों में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे-09 पर गुरुवार तड़के ट्रक की टक्कर से कार सवार जीजा साली की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज़ सुबह लगभग साढ़े छह बजे दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे-09 के एक्सीडेंट ज़ोन में हुई ट्रक कार की आमने सामने की जोरदार टक्कर में कार सवार जीजा-साली समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे-09 पर वाहनों की दोनों ओर से लंबी-लंबी लाइनें लग गई। पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क से हटाए जाने के बाद यातायात बामुश्किल सुचारू हो सका। ट्रक चालक मौके से भाग गया,पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने बताया कि रामपुर जिले में टांडा क्षेत्र के मुकुटपुर गांव निवासी रोहतास उर्फ राहुल कुमार (32) अपनी पत्नी मोनिका (30), बहन सरिता (28) तथा साली मीनाक्षी (22) के साथ थाना भोजपुर (मुरादाबाद) क्षेत्र मेंएक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। नेशनल हाईवे-09 पर पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर लगने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार की खिड़कियों को काटकर उसमें फंसे घायलों को बामुश्किल बाहर निकाला।

आनन-फानन में एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने रोहतास उर्फ राहुल कुमार और रामपुर जिले में अजयपुर थाना गंज निवासी साली मीनाक्षी को मृत घोषित कर दिया। जबकि मृतक की पत्नी मोनिका और बहन सरिता की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय