Sunday, September 29, 2024

बिहार में कमरे में लगी आग, 2 बच्चियों की मौत, मां गंभीर रूप से जख्मी

नवादा। बिहार के नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र में घर के एक कमरे में आग लगने से 2 मासूम बच्चियों की मौत हो गई। जबकि, दोनों बच्चियों की मां भी बुरी तरह झुलस गई है। पुलिस के मुताबिक, नेमदारगंज थाना क्षेत्र के दुधैली गांव के सौरभ कुमार के घर में आग लग गई। घर से ग्रामीणों ने जब धुआं उठता देखा तो वहां पहुंचे।

आग लगने की घटना में सौरभ कुमार उर्फ लाली की पुत्री चाहत कुमारी व खुशी कुमारी की मौत हो गई। एक बच्चे की उम्र दो साल और दूसरे की सिर्फ छह माह थी। इस घटना में बच्चियों की मां लवली कुमारी भी घायल हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेमदारगंज के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने गुरुवार को बताया कि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्ट्या मामला शार्ट सर्किट से आग लगने का प्रतीत हो रहा है। कुछ ग्रामीण महिला द्वारा ही बच्चियों को जला कर मार देने और खुद आत्महत्या की कोशिश करने की बात कर रहे हैं।

राजीव कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला, दो बच्चियों की मौत से आहत है। जख्मी होने के कारण बोलने की स्थिति में नहीं है। इस कारण पुलिस अब तक बयान नहीं ले सकी है। बयान के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि घटना के समय महिला के 60 वर्षीय ससुर घर पर थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय