Friday, April 26, 2024

घर रिनोवेशन पर 45 करोड़ रुपये खर्च ने किया अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार को बेनकाब: भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल के सरकारी घर के रिनोवेशन पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए जाने के आरोप को लेकर भाजपा ने हमला तेज कर दिया है। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के घर के रिनोवेशन पर हुए खर्च के खुलासे से दिल्ली स्तब्ध है।

यह खुलासा साफ-साफ आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के मुखौटे को बेनकाब करता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने आप के दावों पर विश्वास किया था लेकिन आज दिल्ली की जनता खुद को छला हुआ और ठगा हुआ महसूस कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को कौन सी हवा लगी जिसके लिए उन्हें लाखों रुपये के पंखे की ही हवा चाहिए थी। वह दिल्ली पीडबल्यूडी वो क्लॉज़ कॉट करके बताएं जिसके तहत विदेशी मार्बल लगाने का अधिकार था और बैगैर इनकी अनुमति के किया गया। यह कौनसे परदे को छुपाना चाहते थे जो लाखों के परदे लगे?

उन्होंने कहा कि राज योग जब आता है तो अक्सर उसके साथ ‘राज रोग’ भी आता है। परन्तु आम आदमी पार्टी के संदर्भ में यह ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर था। आज यह राज रोग उनकी सरकार, पार्टी और संगठन से होता हुआ उनके घर तक पहुंच गया है। आम आदमी पार्टी की टोपी भी नयी है और मुखौटा भी उतर गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय