Thursday, May 9, 2024

राहुल गांधी की टीम में आरएसएस के लोग शामिल, मौलाना बदरूद्दीन अजमल अजमल बोले मजबूत है इंडिया गठबंधन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट एआईयूडीएफ के अध्यक्ष और आसाम के लगातार तीन बार के सांसद मौलाना बदरूद्दीन अजमल ने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन अपने आपमें मजबूत है। लेकिन जो दिक्कत सामने आ रही है वह यह है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टीम में आरएसएस के लोग शामिल हैं। हालांकि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हुए नहीं हैं लेकिन दिक्कत उनकी टीम के सदस्य हैं। 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मौलाना बदरूद्दीन अजमल देवबंदी मसलक के मजहबी शिक्षा केंद्र दारूल उलूम देवबंद के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वह यहां दो दिन चली दारूल उलूम की प्रबंध समिति की बैठक में भाग लेने आए थे। बैठक के बाद उन्होंने चुनिंदा संवाददाताओं से बातचीत की और कहा कि उनकी पार्टी आसाम में इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल के रूप में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और वह अपने कोटे की तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

 

ध्यान रहे 2014 में एआईयूडीएफ के आसाम से तीन सांसद जीते थे। लेकिन 17 वीं लोकसभा के चुनाव में मौलाना बदरूद्दीन अजमल अपनी परंपरागत सीट डूबरी को ही बचा पाए थे। वह 2009, 2014 और 2019 के लगातार तीन चुनाव जीते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार विपक्षी दलों को डराने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख मायावती ईडी के डर के कारण ही खामोश हैं और विपक्षी गठबंधन से दूरी बनाए हुए हैं।

 

 

मौलाना बदरूद्दीन अजमल ने अयोध्या में बने राम मंदिर का स्वागत किया और कहा कि भगवान श्रीराम भारत के इमाम हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन से केवल नीतिश कुमार ही दूर हुए हैं। अखिलेश यादव, लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शरद पंवार एवं उद्धव ठाकरे, वामपंथी दल इंडिया गठबंधन में शामिल हैं। इंडिया गठबंधन भाजपा का मजबूती से मुकाबला करेगा।

 

 

उन्होंने कहा कि आसाम सरकार ने जो विवाह कानून बनाया है हम उसका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की सारी कोशिशें मुसलमानों को परेशान करने और सबक सिखाने की है। बदरूद्दीन अजमल देश के बड़े इत्र कारोबारी हैं और दारूल उलूम देवबंद की मजलिस-ए-शूरा के मेम्बर हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय