Sunday, September 22, 2024

देवरिया में रुद्रपुर कोतवाल लाइन हाजिर, पांच थानेदारों के कार्यक्षेत्र भी बदले

देवरिया। जिले के पांच थानेदारों के कार्य क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने बदलाव कर दिया। रुद्रपुर के कोतवाल को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर किया है। वही अपराध शाखा में तैनात दो इंस्पेक्टरों को थाने की कमान सौंपी हैं। एक थानेदार की जीआरपी में तबादला होने के चलते लाइन भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कई थानों में बदलाव किया है। एसपी ने जिले में क्राइम कंट्रोल करने के लिए महुआडीह थाने के प्रभारी महेंद्र कुमार चतुर्वेदी को मदनपुर का थानेदार बनाया गया है। मदनपुर में तैनात प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह को गौरी बाजार का थानेदार बनाया गया है। गौरी बाजार में तैनात प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह को रुद्रपुर का प्रभारी निरीक्षक बनाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ने रुद्रपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार बाजपेई को लाइन हाजिर कर दिया है। भलुअनी के थानेदार भवानी भीख राजभर का तबादला पिछले दिनों जीआरपी अनुभाग के लिए हो गया। इसलिए उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है। वही अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय को भलुअनी का थानेदार बनाया है। गिरीश चंद्र राय को महुआडीह का थानेदार बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय