Monday, June 17, 2024

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सफाई कर्मचारी, मजदूर बतौर अतिथि हुए शामिल

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी ने रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर कई विदेशी मेहमानों समेत जानी-मानी प्रसिद्ध हस्तियां शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं। इनके साथ ही सफाई कर्मचारी, निर्माण कार्य से जुड़े श्रमिक व समाज के सामान्य एवं कमजोर वर्गों के लोग भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम के अतिथि थे। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे फिल्मी सितारे भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे।

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में संसद भवन का निर्माण और सफाई करने वाले कर्मचारियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए एक निर्माण श्रमिक ने इस दौरान अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम यहां तक ​​पहुंचे हैं। वहीं कई सफाई कर्मचारियों को भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली नगर निगम से आई सफाई कर्मचारियों की एक टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम की अतिथि थी। यहां मौजूद एक सफाई कर्मचारी महिला ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की हमारी 30 सदस्य टीम को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। उनका कहना था कि यह पहला अवसर है, जब हम जैसे सफाई कर्मचारियों को ऐसा सम्मान दिया गया है। हमारे बारे में इतना सोचा गया, इसके लिए हम प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में संसद भवन का निर्माण करने वाले श्रमिक भी विशेष रूप से आमंत्रित थे। यहां मौजूद इन श्रमिकों ने कहा कि प्रधानमंत्री को शपथ लेते हुए देखना उनके लिए बेहद खुशी का पल था।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल थे।

नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति भवन के प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाई।

मिली जानकारी के अनुसार, मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत अब सोमवार को मोदी कैबिनेट की पहली मीटिंग हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय