Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर विकास प्राधिकरण की टीम ने करीब 52 बीघा क्षेत्रफल वाली चार अवैध काॅलोनियों में बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में अवैध काॅलोनियों के विरुद्ध चल रहा विकास प्राधिकरण का अभियान जारी है। विकास प्राधिकरण की टीम ने आज करीब 52 बीघा क्षेत्रफल वाली चार अवैध काॅलोनियों में बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि रजबहा रोड पर करीब पांच बीघा में कॉलोनी विकसित करने के लिए सीसी सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था।
रूपडी रोड पर करीब 20 बीघा क्षेत्रफल में मिट्टी डालकर चिह्नीकरण का कार्य किया जा रहा था। मानकमऊ में करीब 17 बीघा जमीन पर लगभग 1.50 फीट ऊंची दीवार बनाकर अवैध रूप से काॅलोनी काटने के लिए सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था। इसके अलावा मानकमऊ में ही 10 बीघा खेत में डिमार्केशन करते हुए अवैध रूप से काॅलोनी काटने का कार्य किया जा रहा था। विकास प्राधिकरण की टीम ने अवैध रूप से विकसित की जा रही इन चारों काॅलोनियों में बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।
उन्होंने कहा कि अवैध कॉलोनियों और अवैध निर्माणों के विरुद्ध विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इस दौरान सहायक अभियंता सार्थक शर्मा, अवर अभियंता प्रदीप गोयल, मेट विश्वास कुमार शर्मा, राहुल, वैभव, रिजवान, चरण सिंह, सतेन्द्र कुमार, आबिद और संबंधित थाने की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय