Monday, May 27, 2024

ग्रेनो के फ्लैटों व मकानों में चोरी करने वाला शातिर चोर वसीम गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-2 पुलिस ने फ्लैटों व मकानों में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चाकू बरामद किया है। दरअसल यह चोर एक घर में घुसकर चोरी कर रहा था, इसी दौरान एक महिला ने उसे चोरी करते हुए देख लिया और शोर मचा दिया। शोर मचाने पर चोर ने महिला पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया, इसी बीच आस-पास के लोगों ने चोर को धर दबोचा तथा मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बदमाश के खिलाफ थाना बीटा-2 में गैंगस्टर अधिनियम सहित विभिन्न मामलों में 8 मुकदमें दर्ज है।

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार थाना बीटा-2 पुलिस ने आज फ्लैटों व मकानों में चोरी करने वाला शातिर चोर वसीम पुत्र जमील को अंसल गोल्फ लिंक-1 से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से चोरी की घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जो कि रैकी करके सोसायटियों एवं फ्लैटों व मकानों में चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देने में माहिर है। मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि दिन में अभियुक्त वसीम थाना बीटा-2 क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक मकान का जंगला काटकर घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था।
इसी दौरान मकान के अंदर मौजूद महिला के शोर मचाने पर अभियुक्त द्वारा महिला को चाकू से हमला करने का प्रयास किया गया। इसी बीच आस-पास के लोगों ने चोर को धर दबोचा। पुलिस को सूचना प्राप्त होते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त वसीम को घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अभियुक्त ने चोरी एवं लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली है। इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न मामलों में 8 मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय