Monday, May 27, 2024

शामली में महाराज यशवीर सिंह का जिला प्रशासन को अल्टीमेटम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लूहारी में टीचर द्वारा छात्र को देर से आने पर जानवरों की तरह पीटने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले में आज मुजफ्फरनगर जनपद के बघरा आआश्रम के रहने वाले महाराज यशवीर सिंह शामली जिलाधिकारी से मिले। और उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ सस्पेंड की कार्रवाई करने की बात कही,ओर कार्रवाई न होने पर 48 घंटे बाद आरोपी टीचर के घर पर हिंदू समाज के लोग धरना देंगे। मुजफ्फरनगर में कुछ महीना पहले मुस्लिम छात्र की पिटाई के मामले का भी हवाला दिया। वहीं सुप्रीम कोर्ट से भी संज्ञान लेने की लगाई गुहार।

आपको बता दें कि मामला सामने जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी के प्राथमिक विद्यालय नंबर एक का है।जहां पर एक दिन पहले क्लास फोर्थ की छात्रा मानवी को स्कूल पहुंचने में कुछ देरी हो गई थी। जिसके चलते हेड मास्टर जुल्फिकार ने उसको डंडों से जानवरों की तरह पीटा था। टीचर की पिटाई के बाद पीड़ित छात्रा की कमर पर डंडे के नीले निशान पड़ गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बारे में जब पीड़ित छात्रा ने परिजनों को बताया तो आरोपी टीचर से शिकायत करने के लिए पीड़ित परिजन स्कूल पहुंचे जहां आरोपी टीचर जुल्फिकार द्वारा पीड़ित छात्रा की माता और पिता के साथ दुर्व्यवहार करते हुए गाली गलोच की और अंजाम भुगतने की धमकी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और खबर का प्रकाशित होने के बाद मुजफ्फरनगर जनपद के बघरा आश्रम के संस्थापक यशवीर सिंह बाबा आज जिलाधिकारी के कैंप ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी से उक्तमामले में कार्रवाई करने की मांग की,उन्होंने कहा कि आरोपी टीचर के द्वारा पीड़ितों पर दबाव बनाया जा रहा है।

 

जिससे वह लोग डर ओर दहशत में है वहीं अगर पीड़ित छात्रा के मामले में आरोपी टीचर पर कार्रवाई नहीं की गई,तो हिंदू समाज के लोग आरोपी टीचर के घर के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे ।वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी टीचर जुल्फिकार जिहादी मानसिकता का व्यक्ति है जिसने पहले भी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया। वहीं उन्होंने बताया कि अगर 24 घंटे में उनकी बात पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह लोग उसके घर पर जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे ।वहीं उन्होंने मांग की उक्त मामले में मुजफ्फरनगर स्कूल में हुए मुस्लिम छात्र की पिटाई के मामले में प्रदेश सरकार और कोर्ट ने स्वतः ही संज्ञान लिया था जिसमें आज उसे छात्र की पढ़ाई का खर्चा सरकार उठा रही है वही इस मामले को भी सरकार और कोर्ट संज्ञान ले और उचित वैधानिक कार्रवाई करें।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय