Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट सुमित की हत्या का खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना देवबंद क्षेत्र अंतर्गत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट हत्या का खुलासा कर पुलिस ने तीन हत्यारोंपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक हत्यारोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है घटना के पीछे प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है पुलिस ने हत्या आरोपियों से लूटी गई नकदी हत्या में प्रयुक्त गमछा बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना देवबंद गांव जटोला दामोदरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट सुमित कुमार पुत्र भंवर सिंह की हत्या हत्या का आज खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक देहात सागर जैन ने बताया कि विगत 14 जून को थाना देवबंद पर सुमित की गुमशुदगी उसके भाई रामकुमार ने दर्ज कराई थी। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी पुलिस अधीक्षक देहात ने बताया कि सुमित की मोबाइल डिटेल कंगाली गई तो पता चला कि उसकी अंतिम बार लक्षित से बात हुई थी जिस पर पुलिस ने लक्षित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि सुमित को उन्होंने ही फोन कर किश्त जमा करने के लिए बुलाया था और ओमपाल ऊर्फ काकू के साथ मिलकर विशाल, अक्षय लक्षित ने ओमपाल के मकान पर गमछे से गला घोट हत्या कर दी थी।

हत्या आरोपियों ने बताया कि सुमित ओमपाल की पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहे थे और वह ओमपाल की गैरमौजूदगी में भी उनके घर आया करता था इसी बात को लेकर सुमित से ओमपाल से रंजिश रखता था। और रंजिश के चलते उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से सुमित को बुला उसकी हत्या कर दी और उसका शव छिपा दिया पुलिस ने हत्या आरोपियों की निशानदेही पर मृतक सुमित का शव गमछा हेलमेट गांव बंदर जुड़ा कासिमपुरा नवादा के पास अमरूद की बगिया के सामने राजवाहै की पटरी से बरामद किया। पुलिस ने हत्यारोपी विशाल अक्षय लक्षित को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपी ओमपाल ऊर्फ काकू पुलिस पकड़ से दूर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है पुलिस ने हत्या आरोपियों से घटना में प्रयुक्त गमछा लगभग 41000 की नकदी बरामद की है।

हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह उपनिरीक्षक बृजपाल सिंह आदेश पांचाल हेड कांस्टेबल हरिओम कांस्टेबल कपिल राणा धर्मेंद्र कुमार रुपेश कुमार शामिल रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय