Tuesday, July 2, 2024

संबित पात्रा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- उनका ‘भ्रष्टाचार का दस्ताना’ अब उतरना चाहिए

भुवनेश्वर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दस्ताने पहन कर भ्रष्टाचार करने से भी वह नहीं छुपता। उन्होंने यह टिप्पणी आज यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में की।

डॉ. पात्रा ने कहा कि केजरीवाल को शायद लगता है कि दस्ताने पहन कर भ्रष्टाचार करने से भ्रष्टाचार के बारे में पता नहीं चलता। उन्हें लगता है कि मैंने (केजरीवाल) दस्ताने पहन रखे हैं और वारदात के मौके पर उंगलियों के निशान नहीं छोड़े हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने ने कहा कि केजरिवाल ने मनीष सिसोदिया के दस्ताने पहन कर भ्रष्टाचार किया। शराब नीति में घोटाला किया। स्वाभविक रूप से अब दस्ताने उतरने का समय आ गया है। जांच एजेंसियां पेशेवर हैं। वह भावनाओं पर नहीं, तथ्यों के आधार पर कार्य करती हैं।

डॉ. पात्रा ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने चार्जशीट में लिखा है कि आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन हेड विजय नायर ने केजरीवाल व आबकारी घोटाले के प्रमुख सरगना समीर महेन्द्रू के बीच मीटिंग फिक्स करने की कोशिश की, लेकिन इनकी मीटिंग नहीं हो पाई। आखिर में एक फेसटाइम के माध्यम से केजरीवाल ने समीर को एडवाइस दी कि आप चिंता मत कीजिये। विजय नायर हमारे आदमी हैं। उनके कहने के अनुसार कार्य कीजिये। काम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह प्रत्यक्ष साक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी केजरीवाल से क्या सवाल पूछेगी यह उनकी बात है। भाजपा ने प्रथम दिन से केजरीवाल से छह सवाल पूछ रही है। डॉ. पात्रा ने उनको फिर दोहराया। डॉ. पात्रा ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्हें भारत से बहुत प्यार है। लेकिन वास्तविकता यह है कि उन्हें अपनी सत्ता व भ्रष्टाचार के पैसे से बहुत प्यार है।

डॉ. पात्रा ने कहा दस साल पहले केजरीवाल देश के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को चोर बताते थे। सत्ता में आने पर उन्हें जेल में डालने की बात करते थे। इस पर पात्रा ने सवाल किया कि अब जब आपके मंत्रियों ने भ्रष्टाचार किया है तो क्या उन्हें जेल नहीं जाना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय