Saturday, May 18, 2024

आजमगढ़ में बेटे ने माता-पिता और बहन को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में शनिवार की देर रात एक युवक ने अपने माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर फरार हो गया। रविवार की सुबह तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्यारे की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव निवासी भानू प्रताप सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने दो दिन पहले अपने पुत्र राजन सिंह को किसी बात पर फटकार लगाई थी। इससे नाराज होकर शनिवार की देर रात को मौका पाकर राजन सिंह ने अपने पिता भानु प्रताप सिंह (48), मां सुनीता सिंह (45) और 13 वर्षीय छोटी बहन राखी सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तिहरे हत्याकांड की खबर मिलने पर पुलिस के अधिकारी, फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस की टीमें पहुंच गई। घटनास्थल की जांच कर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्यों को एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि राजन सिंह ने अपने माता-पिता और बहन की हत्या की है। घटना के बाद आरोपी पुत्र राजन सिंह फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा और जो भी इस घटना में शामिल होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय