Saturday, May 11, 2024

शामली में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, 77 शिकायतें दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। सोमवार को जिले की तीनों तहसीलों में प्रदेश सरकार के महत्त्वपूर्ण कार्यक्रम संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। तीनों तहसीलों में अधिकारियों के समक्ष 77 शिकायते आई, जिसमें से मात्र छह का ही निस्तारण हो सका। कैराना तहसील में फरयादियों की समस्याओं को सुनते हुए डीएम से शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर कार्यवाही करने की चेतावनी दी है।

सोमवार को कैराना तहसील में जिलाधिकारी रविन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डीएम ने फरियादियों की शिकायतों को सुनते हुए शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिये। डीएम के समक्ष 27 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मात्र दो का ही निस्तारण हो सका।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएम ने फरियादियों की शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त न करने की बात कही। मौके पर एसपी अभिषेक, एसडीएम कैराना निकिता शर्मा, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, जिला विकास अधिकारी रजत यादव, तहसीलदार कैराना गौरव सांगवान मौजूद रहे। इसके अलावा तहसील शामली में सीडीओ रंजीत सिंह की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सीडीओ के समक्ष 25 शिकायते प्राप्त हुए, जिनमें से मात्र दो का निस्तारण हो सका। मौके पर एसडीएम उद्भव त्रिपाठी, तहसीलदार प्रशांत अवस्थी मौजूद रहे।

तहसील ऊन में एसडीएम ऊन विजय शंकर की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। एसडीएम के समक्ष 25 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मात्र दो का निस्तारण किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय