Wednesday, June 26, 2024

दस साल के भाजपा शासनकाल में हर तरफ बर्बादी का मंजर : डिंपल यादव

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव ने आजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 10 सालों में भाजपा की सरकार में हर तरफ बर्बादी का ही मंजर देखने को मिला है। मुख्यमंत्री रहते अखिलेश यादव ने जिले के विकास को नया आयाम देने का काम किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के विकास को आगे बढ़ाने के लिए ही धर्मेंद्र यादव को यहां से प्रत्याशी बनाया है। यह चुनाव परिवर्तन और संविधान को बचाने का चुनाव है। उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी हुई है। वहीं व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया है। किसान बदहाल है। ऐसे में आजमगढ़ की जनता से अपील है कि इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को इस चुनाव में जीताकर नई सरकार के गठन में अहम भूमिका निभाए।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि आजमगढ़ हमेशा ही समाजवादियों का गढ़ रहा है। यह नेताजी की कर्मभूमि रही है। नेता जी सदैव आजमगढ़ को अपना दिल समझते थे। आजमगढ़ के विकास में समाजवादी पार्टी की सरकार का योगदान रहा है। डिंपल यादव ने कहा कि आज युवा रोजगार पाने के लिए सड़कों पर संघर्ष कर रहा है। आर्थिक रूप से देश कमजोर हुआ है।

 

 

ऐसे में तीसरी बार सरकार बनाने का सपना देख रहे भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है। संविधान को बदलने की बात करने वाली वर्तमान सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय