Saturday, July 20, 2024

गाजियाबाद में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर हुआ संगोष्ठी का आयोजन 

गाजियाबाद। भाजपा महानगर ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर मोहन नगर स्थित कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज के सभागार में संगोष्ठी आयोजित की। इस दौरान मुख्य वक्ता राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ,राज्यसभा सांसद, झारखंड के प्रभारी  लक्ष्मी कांत बाजपेई ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक भारत-श्रेष्ठ भारत चाहते थे।
देश की एकता व अखंडता के लिए संघर्ष करने की जब-जब बात आयेगी, डॉ मुखर्जी जरूर याद आयेंगे। चाहे बंगाल को देश का हिस्सा बनाये रखने के लिए उनका संघर्ष हो या एक निशान, एक प्रधान, एक विधान के संकल्प के साथ जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाये रखने के लिए सर्वोच्च बलिदान देना हो।
सांसद अतुल गर्ग ने कहा देश की अखंडता के लिए उनके अद्वितीय प्रयासों के लिए प्रत्येक भारतीय उनका ऋणी है। जनसंघ की स्थापना से देश को वैचारिक विकल्प प्रदान करने वाले डॉ मुखर्जी राष्ट्र प्रथम के पथ पर चिरकाल तक दिग्दर्शक रहेंगे। संगोष्ठी को पूर्व विधायक कृष्ण वीर सिरोही, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, बाबूजी बलदेव राज शर्मा, पूर्व महापौर आशा शर्मा, पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप, पूर्व जिला अध्यक्ष महेश अग्रवाल, पूर्व पार्षद अनिल स्वामी, पूर्व डिप्टी मेयर राजेश्वर प्रसाद, महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल आदि ने भी संबोधित किया।  कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय