Thursday, May 9, 2024

बिजनौर के जंगल में मानव कंकाल मिलने से फैली सनसनी, मौके पर पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। चांदपुर क्षेत्र के गांव नारनौर के जंगल में मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को पास्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कंकाल की पहचान गांव रायपुर खादर निवासी कल्याण सिंह 36 वर्ष के रूप में हुई है।

गांव खानपुर खादर निवासी किसान सोनू त्यागी के खेत में गेहूं की फसल काट रही महिलाओं को दुर्गंध महसूस हुई। दुर्गंध के कारण खेत में काम करना मुश्किल होने पर महिलाओं ने खेत में घूमकर देखा। मानव कंकाल देखते ही महिलाओं की चीख निकल गई। शोर मचाने पर आसपास के किसान भी मौके पर पहुंच गए। खेत मालिक किसान सोनू त्यागी ने मौके पर पहुंचकर पुलिस व ग्राम प्रधान को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर सीओ सर्वम सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार राय, जलीलपुर चौकी व पांडव नगर चौकी की पुलिस के साथ ही डाग स्क्वाड टीम भी पहुंची।

शव की शिनाख्त गांव रायपुर खादर निवासी कल्याण सिंह 36 वर्ष पुत्र प्रकाश सिंह के रूप में हुई। शव पुराना होने के कारण परिजनों ने कपड़ों से पहचान की। मृतक के भाई कुमार सैन ने बताया उसका भाई कल्याण सिंह मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था। बिना बताएं कई दिनों के लिए कहीं भी चला जाता था। अब भी 19 मार्च से लापता था। मृतक अविवाहित था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय