Saturday, September 28, 2024

सोनभद्र में झोपड़ी में सो रहे अधेड़ की सिर कुच कर हत्या,गांव में फैली सनसनी

सोनभद्र। बभनी थाना क्षेत्र के रम्पाकुरर गांव में बीती रात झोपड़ी के अंदर चारपाई पर सो रहे एक अधेड़ की सिर कुच कर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रम्पाकूर गांव निवासी रामपति(55) रोज के भांति झोपड़ी में सो रहा था। अचानक रात में किसी ने उसके सिर पर प्रहार करते हुए सिर को कुच-कुच कर हत्या कर दी। घटना के बाद उसी झोपड़ी के पास में सो रही एक लड़की आरती ने रात करीब दो से ढाई बजे के बीच पास पड़ोस के लोगों को घटना की सूचना दी। हत्या की खबर लगते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए। हत्या की खबर सुनते ही गांव में सनसनी फैल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के लड़के के मुताबिक सुंदरी गांव डूब क्षेत्र से शिव शंकर और पत्नी मुन्नी देवी रामपति की जमीन लेकर झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रहती थी। करीब एक माह से वह पति-पत्नी अपने गांव सुंदरी गये हुए हैं। झोपड़ी में अकेले एक लड़की रहती थी। जिसके वजह से लोगों ने रामपति को रहने के लिए बोल कर चले गए तब से रामपति उनके झोपड़ी में ही रहता था। रात में रोज के भांति वह खाना खाकर सो गए और किसी ने चारपाई पर ही रामपति की सिर कुच-कुच कर हत्या कर दी।

इस घटना की सूचना लड़की ने अपने पड़ोसी और मृतक के लड़के को बताई तो पूरे गांव को सूचना हो गई। ग्राम प्रधान राम कुंवर सहित गांव के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। रविवार सुबह घटना की सूचना मृतक के लड़के जुगुल प्रसाद ने बभनी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी,उप निरीक्षक अभय कुमार सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच में जूट गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय