Monday, May 20, 2024

गेस्ट हाउस से नौकर ने साथियों के साथ की करोड़ों की चोरी, पुलिस की कई टीम जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-60 चौकी क्षेत्र के आवासीय क्षेत्र में बने एक नामी कंपनी के गेस्ट हाउस से करोड़ों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। आरोप है कि चोर नकदी के साथ गहने भी चुराकर ले गए हैं।

संबंधित जोन के एसीपी अरविंद कुमार का कहना है कि नौकर के साथ उसके साथियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की शिकायत नामी कंपनी के मैनेजर ने सेक्टर-58 थाने में दर्ज कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

30 अक्टूबर को कंपनी के गेस्ट हाउस से करोड़ों रुपये चोरी होने की जानकारी गेस्ट हाउस प्रबंधन को मिली। कंपनी ने इसकी आंतरिक जांच की तो आशंका हुई कि नौकर और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिया है। दो नवंबर को प्रबंधन की ओर इसकी शिकायत पुलिस से की गई।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया। दिल्ली और हरियाणा की सीमा के आसपास लगे कैमरे को भी पुलिस ने इस दौरान खंगाला।

सूत्रों की माने तो घटना को अंजाम देने वाले मौके से करीब 6 करोड़ रुपये की संपत्ति ले गए हैं। पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने मोटी रकम भी बरामद की है। बाकी के पैसों की रिकवरी का प्रयास जारी है। चोरी की कुल रकम को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। अधिकारियों का दावा है कि जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय