Sunday, May 19, 2024

मेरठ में पुलिस के हत्थे चढ़ा इंदुशेखर का सातवां हत्यारोपी, पैन ड्राइव खुलेगा बड़ा राज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ थाना पुलिस ने चर्चित इंदुशेखर हत्याकांड में सातवें आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने पैन ड्राइव बरामद की है। इसमें हत्या से पहले इंदुशेखर से की गई मारपीट का वीडियो है। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत छह आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव साधारणपुर निवासी राज मिस्त्री इंदुशेखर की परीक्षितगढ़ क्षेत्र के धनपुरा गांव में 25 अक्तूबर को गोली मारकर हत्या करने के बाद शव पेड़ पर लटका दिया गया था। इस मामले में इंदुशेखर के पुत्र वंश की ओर से हत्या और एससी-एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसमें उसने बताया था कि उसके पिता पिछले चार-पांच माह से धनपुरा में विजयपाल के यहां मकान निर्माण का काम कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मजदूरी के पैसे के लेनदेन को लेकर विजयपाल ने अपने पुत्र हर्ष और भाई सुंदर समेत अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी। पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी विजयपाल समेत छह आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

इंस्पेक्टर चमन प्रकाश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सोनू उर्फ शिवांशु पुत्र बृजपाल उर्फ बिरजू निवासी धनपुरा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का पुलिस ने चालान कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय