Saturday, May 18, 2024

गुरुग्राम के स्पा पर छापेमारी से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम के ओमेक्स मॉल स्थित एक स्पा से कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में रविवार को दो स्पा मालिकों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिसकर्मी ने एक नकली ग्राहक के रूप रविवार को ब्लू स्टोन स्पा का दौरा किया। पाया गया कि स्पा का मालिक देह व्यापार में शामिल था।

सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन की एक टीम ने ब्लू स्टोन स्पा पर छापा मारा और 10 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनकी बाद में स्पा मालिक मुकेश, उमेश और ग्राहक सागर, विक्रांत, नोबो, योगेश, मोहिंदर, प्रेम, सुधांत और विनोद के रूप में पहचान की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

मुख्यालय एसीपी अभिलक्ष जोशी ने कहा कि विश्वसनीय सूचना के बाद एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अपराधियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जो आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने दो मालिकों और आठ ग्राहकों को गिरफ्तार किया है, जो देह व्यापार में शामिल थे।

गिरफ्तार लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय