Sunday, April 28, 2024

करीना कपूर के साथ लिप लॉक वाली वायरल तस्वीर पर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर रिलेशनशिप में थे। दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। ये दोनों करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया। 2003 में जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो उनकी किस करते हुए एक फोटो वायरल हो गई थी। यह फोटो काफी चर्चा में रही थी। अब करीब 20 साल बाद शाहिद ने इस फोटो को लेकर रिएक्ट किया है।

ये तस्वीर 2004 में एक क्लब में क्लिक की गई थी। इसमें शाहिद करीना को किस कर रहे थे। यह तस्वीर एक युवक ने एक क्लब में ली थी और बाद में यह वायरल हो गई। शाहिद ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ”मैं उस वक्त टूट गया था। मैं केवल 24 साल का था और मुझे लगा कि मेरी निजता छीन ली गई है और मैं कुछ नहीं कर सकता।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहिद ने कहा, “उस वक्त मुझे नहीं पता था कि असल में क्या हो रहा है। इसका मुझ पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा। उस उम्र में आपको अपनी भावनाओं का ठीक से पता भी नहीं चलता। आप नहीं जानते कि किसी लड़की के साथ कैसा व्यवहार करना है, लेकिन आप डेट पर हैं और कुछ घटित होता है। शाहिद ने कहा, इसके बाद मैं काफी सतर्क हो गया।”

इसी बीच 2007 में शाहिद कपूर और करीना कपूर का ब्रेकअप हो गया। शाहिद ने मीरा कपूर से शादी की है, जबकि करीना ने सैफ अली खान से शादी की है। दोनों अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। तो शाहिद कहते हैं कि अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय