Monday, May 20, 2024

शाहरुख खान ने किया खुलासा, आखिर ‘जवान’ के लिए क्यों चुना गंजा लुक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को फिल्म ‘जवान’ के लिए दुनिया भर से सराहना मिल रही है। एक्टर ने एंटी-हीरो के प्रति अपनी पसंद के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने साझा किया कि एक्शन एंटरटेनर के लिए गंजा लुक क्यों चुना।

शाहरुख ने आईएमडीबी के साथ उनके ब्रांड-न्यू सेगमेंट ‘आइकॉन्स ओनली’ के लिए बात की। इस सेगमेंट के पहले गेस्ट ग्लोबल स्टार शाहरुख खान थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर ने ‘जवान’ पर बात की और अपने अब तक के करियर की महत्वपूर्ण जानकारी साझा की। एटली द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ में शाहरुख खान एक पूर्व कमांडो कैप्टन विक्रम राठौड़ और एक महिला जेल के जेलर आज़ाद की दोहरी भूमिकाओं में हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने कहा: “मैं कभी भी हीरो की भूमिका नहीं निभाना चाहता था। मुझे हीरो बहुत उबाऊ लगते हैं। अच्छे आदमी का बार-बार किरदार निभाना एक समय के बाद उबाऊ हो जाता है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे बुरे लोगों का किरदार निभाना पसंद है।”

जवान में अपने गंजे लुक के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, “मैंने आलस्य के कारण गंजा लुक चुना क्योंकि तब मुझे दो घंटे तक मेकअप नहीं करना पड़ता था। मैं सिर्फ गंजा होना पसंद करूंगा। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि लड़कियों को गंजे आदमी पसंद आएं, क्योंकि मुझे गंजी लड़कियां पसंद हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर मुझे खुद को समझाना होता तो मैं खुद को इस तरह समझाता कि भारत में कहीं न कहीं एक अभिनेता है, जिसने कोशिश की है, और अभी भी बहुत कोशिश कर रहा है।”

‘जवान’ की शैली के बारे में बात करते हुए ‘बाज़ीगर’ फेम एक्टर ने कहा, “दक्षिण भारत में फिल्म निर्माण की एक शैली है, यह ज्यादा जोरदार है। यह एक रोलर कोस्टर राइड है, जिसमें हर चीज को ढाई घंटे में पैक किया जाता है। दुनिया भर के दर्शकों के लिए यह एक अनोखा अनुभव हो सकता”

फिल्म में महिला प्रतिभाओं को शामिल करने के बारे में शाहरुख ने कहा, “विचार यह था कि पांच खूंखार, खतरनाक महिलाओं को लिया जाए, जिनके चेहरे से ऐसा लगे जैसे उन्होंने गलत काम किया है। इनमें से कुछ ने पहली बार फिल्म के लिए एक्शन करना सीखा है।”

फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (स्पेशल अपीयरेंस के रूप में), प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। यह 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय