Thursday, July 4, 2024

नोएडा में संगीत शिक्षक की शर्मनाक हरकत, 10 वर्षीय छात्रा के कंप्यूटर में पॉर्न वीडियो अपलोड कर छेड़छाड़, गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-121 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले एक इंजीनियर की 10 वर्षीय बेटी को घर पर संगीत की शिक्षा देने वाले 48 वर्षीय अध्यापक ने किशोरी को  कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगीत शिक्षक डांस सीखाने के दौरान हर दिन नए-नए वीडियो बच्ची के कंप्यूटर पर अपलोड करता था। जब बच्ची की मां ने वीडियो देखते हुए बेटी को पकड़ लिया तब इस सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ।

 

बच्ची के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ फेस-तीन थाने में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आज आरोपी शिक्षक अनुराग साइमूल पुत्र स्टीफन कल्याण सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

 

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि मूल रूप से बिहार का रहने वाला एक परिवार वर्तमान में सेक्टर-121 स्थित एक सोसाइटी में रहता है। सोसाइटी में रहने वाले प्रोजेक्ट इंजीनियर की दस साल की बेटी एक निजी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है। बच्ची को संगीत और नृत्य का शौक है।

 

 

बच्ची की शौक को पूरा करने के लिए उसके पिता ने एक शिक्षक सैमुअल अनुराग को ट्यूशन के लिए रखा है ताकि उनकी बेटी अपने संगीत और नृत्य के हुनर को निखार सके। संगीत शिक्षक डांस क्लास के दौरान बच्ची को कंप्यूटर पर पिछले कई दिनों से पॉर्न वीडियो दिखा रहा था। घर में पढ़ाई के दौरान शिक्षक कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो खोलकर बच्ची को दिखाता था और फिर उसे मिनिमाइज कर देता था। मंगलवार को जब बच्ची कंप्यूटर पर अश्लील वीडियो देख रही थी तभी उसकी मां की नजर पड़ गई। बच्ची को पोर्न वीडियो देख मां हैरान रह गई और इसकी जानकारी अपने पति को दी।

 

 

परिजनों ने जब बच्ची से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका संगीत शिक्षक उसे रोजाना इस तरह के वीडियो दिखाता है। उसने ही खाली समय में ऐसा वीडियो देखने के लिए कहा है। इसके बाद परिजनों ने फेस-तीन पुलिस से मामले की शिकायत की। वह पिछले एक साल से नोएडा जाकर बच्ची को ट्यूशन दे रहा था और तीन हजार रुपये प्रति महीने बच्ची के परिजन उसे फीस दे रहे थे। पिछले कुछ दिनों से संगीत शिक्षक की गतिविधियां परिजनों को भी संदिग्ध लग रही थीं लेकिन परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पा रहे थे। अब जब इस मामले का खुलासा हो गया है तब परिजनों ने पुलिस से संगीत शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय