Sunday, May 19, 2024

हल्द्वानी में हुए तनाव को लेकर अलर्ट मोड़ पर शामली पुलिस,फ्लैफमार्च कर लोगों को दिलाया सुरक्षा का अहसास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तराखंड के हल्द्वानी में अवैध कब्जा हटाए जाने को लेकर हुए साम्प्रदायिक बवाल के बाद शामली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। जुम्मे को देखते हुए शहर की विभिन्न मस्जिदों व मिश्रित आबादी वाले मोहल्लों में पुलिस तैनात की गई है।आलाधिकारी पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तराखंड के हल्द्वानी में प्रशासन द्वारा हटाए जा रहे अवैध कब्जे को लेकर भारी बवाल हुआ है।शासन द्वारा कर्फ्यू लगाए जाने के साथ साथ दंगाइयों को गोली मरने के आदेश दिए गए है।शामली जनपद की पुलिस भी हाई अलर्ट मोड़ पर है।एसपी अभिषेक के निर्देश पर जुमे को देखते हुए जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में पड़ने वाली मस्जिदों पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

 

शहर के मिश्रित आबादी वाले मोहल्लों फव्वारा चौक ,कलंदर शाह चौक,मोहल्ला राजोवला,तैमुरशाह और नंदप्रसाद में पुलिस द्वारा लगातार गश्त की जा रही है। शहर कोतवाली प्रभारी समयपाल सिंह अत्री ने भी भारी पुलिस फोर्स के साथ बाजारों व संवेदनशील स्थानों पर फ्लैगमार्च निकालते हुए शहर के लोगो को सुरक्षा का अहसास कराया है। वही जूमे को लेकर मुस्लिम समाज के लोगो ने भी विभिन्न स्थानों पर मस्जिदों में नमाज पढ़ते हुए देश में अमन चैन की दुआ की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय