Thursday, April 25, 2024

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर को रणबीर कपूर ने किया कन्फर्म? कह डाली यह बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड में अफेयर हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। ऐसी अफवाहें हैं कि आदित्य रॉय कपूर अनन्या को डेट कर रहे हैं। इन चर्चाओं पर अभी तक आदित्य और अनन्या ने कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन दोनों को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता है।

अब फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में आदित्य के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके अभिनेता रणबीर कपूर ने इनके रिश्ते को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की बातों पर कमेंट किया। उन्होंने कहा, “आदित्य हमेशा मेरे साथ हैं। उसे बहुत मज़ा आता है। मुझे यह भी पता है कि वह एक लड़की को पसंद करता है। उनका नाम ‘अ’ अक्षर से शुरू होता है।” रणबीर के इस बयान के बाद चर्चा है कि वह कोई और नहीं, बल्कि अनन्या पांडे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की है। अब रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय