Wednesday, May 8, 2024

सीएसआर फंड के माध्यम से स्वच्छकारों की बस्ती में कराए जाए विकास कार्य- उपाध्यक्ष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आज विकास भवन सभागार में मा0 उपाध्यक्षा राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग भारत सरकार अंजना पंवार द्वारा बैंकों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में  उपाध्यक्ष ने जनपद के विभिन्न बैकों में कार्यरत अस्थाई सफाईकर्मियो की संख्या, साप्ताहिक अवकाश, पीएफ, ईएसआई, न्यूनतम मजदूरी तथा समस्त सफाईकर्मियो को दी जा रही सुविधाओ के बारे में जानकारी प्राप्त की गई।

उन्होने कहा कि सफाईकर्मियो से उनके मूल कार्य के अतिरिक्त कोई अन्य कार्य न लिया जाये। उन्होने सफाईकर्मियो की समस्याओ का संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारी को समाधान के निर्देश दिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मा0 उपाध्यक्षा ने बैंक अधिकारियो को सफाईकर्मियो की सेवाओ के संबंध में बेहतर पॉलिसी बनाये जाने के निर्देश दिये। उन्होने बैंक में महिला सफाईकर्मी के लिए चेंजिंग रूम बनाने तथा समस्त सफाईकर्मियों का प्रति 06 माह में हैल्थ चैकअप कराने के निर्देश दिये।

 

उन्होंने कहा कि सीएसआर फंड के माध्यम से स्वच्छकारो की बस्ती में वॉटर कूलर, सामुदायिक भवन, पार्क का सौन्दर्यीकरण आदि विकास कार्य कराये जाये। इस अवसर पर एलडीएम एसके मजूमदार सहित अन्य संबंधित अधिकारी व सफाई कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय