Tuesday, July 2, 2024

बेटी सोनाक्षी की शादी से पहले होने वाले दामाद जहीर से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, लगाया गले

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दो दिन बाद यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इन सब के बीच खबरें थी कि एक्ट्रेस के पापा, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे। इन सभी अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने विराम लगा दिया है। गुरुवार शाम को शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल को पहली बार एक साथ देखा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफरों को कई पोज भी दिए। दिग्गज स्टार ने जहीर इकबाल को आशीर्वाद भी दिया। कई क्लिप में दोनों एक-दूसरे के गले लगते नजर आए। शत्रुघ्न सिन्हा इस दौरान काफी खुश नजर आए। एक कैमरामैन के अनुरोध पर उन्होंने ‘खामोश’ भी कहा। जहीर और शत्रुघ्न के अलावा, सोनाक्षी भी स्पॉट हुईं। फोटोग्राफरों ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वह कार से उतरी और सीधे बिल्डिंग की ओर चली गई। इस दौरान वे कैजुअल आउटफिट में नजर आईं।

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शादी को लेकर दिग्गज एक्टर काफी नाराज हैं। जब उनसे बेटी सोनाक्षी की शादी की खबर को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने इसकी जानकारी ना होने की बात कही। कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, उन्होंने इन सभी दावों को खारिज कर दिया। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के हाई-प्रोफाइल रेस्टोरेंट बैस्टियन में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय