Thursday, September 19, 2024

शेख हसीना ने गाजियाबाद में की शॉपिंग, जानिए क्या-क्या खरीदा सामान

नई दिल्ली। बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना इस्तीफा देने के बाद गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस पर रुकी हुई हैं। वो अपनी बहन के साथ रुकी हुई हैं। शेख हसीना की यह दूसरी रात सेफ हाउस में कटी। बांग्‍लादेश से निकलने के बाद वो अपने साथ ज्यादा सामान नहीं ला सकी थीं। वह सिर्फ 4 सूटकेस और 2 बैग ही लेकर आई थीं। अब खबर आ रही है कि उन्होंने हिंडन एयरबेस में शॉपिंग की है और जरूरत का कुछ सामान खरीदा है। शॉपिंग के दौरान उन्होंने इंडियन करेंसी और बांग्लादेशी करेंसी में पेमेंट किया है।

शेख हसीना को लेकर बांग्लादेश की तरफ से बड़ी मांग कर दी गई है। बांग्लादेश सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (SCBA) के अध्यक्ष एएम महबूब उद्दीन खोकोन ने भारत शेख हसीना को गिरफ्तार कर वापस बांग्लादेश भेजने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम भारत के साथ अच्छे रिश्ते चाहते हैं और शेख हसीना को वापस भेज दिया जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना ने अपनी बहन और अपने लिए हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर बने शॉपिंग कांप्लेक्स से जरूरी सामान की खरीदारी की है। उन्‍होंने यहां अपने और अपनी बहन के लिए कपड़े खरीदे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हसीना ने 30,000 रुपये की खरीदारी की है। उन्होंने पेमेंट इंडियन करेंसी में किया, लेकिन कुछ पैसे कम पड़ गए। ऐसे में उन्होंने बांग्लादेशी करेंसी का इस्तेमाल किया। हालांकि उन्होंने पूरा पेमेंट किया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय