Monday, October 28, 2024

उपचुनाव पर बोले शिवपाल यादव, ‘हम जनता से वोट मांगते हैं, जबकि भाजपा अधिकारियों से’ !

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव ने कहा है कि उपचुनाव में उनकी पार्टी की रिकॉर्ड तोड़ जीत और भाजपा की हार होगी। तंज कसा कि अधिकारियों के सहारे पार्टी वोट हासिल करती है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने प्रदेश की नौ सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि ये चुनाव पूरा रिकॉर्ड तोड़ देगा। उपचुनाव के मद्देनजर प्रशासन द्वारा बीएसएफ के 13 बटालियन को बुलाए जाने पर उन्होंने कहा कि जनता के सामने सब फेल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आयोग के निर्देश का पालन करना चाहिए। अधिकारी लोग संविधान की कसम खाते हैं, अधिकारियों को उसका पालन करना चाहिए। निष्पक्ष चुनाव लड़ा जाना चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हम लोग जनता से वोट मांगने का काम करते हैं, जबकि भाजपा के लोग जनता से नहीं बल्कि अधिकारियों से वोट मांगते हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के एक बयान पर विवाद हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री दीपावली पर दीपोत्सव का जो कार्यक्रम करेंगे।

सीएम ऐसा तभी करें, जब वो पहले राम मंदिर का निर्माण कर चुके हों। इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह हमारा बहुत पुराना त्यौहार है। इसको लेकर सभी लोग अपने घरों में दीपक जलाते हैं। सपा नेता ने भाजपा पर ड्रामा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको फिजूलखर्ची न करके विकास का काम करना चाहिए।

लोगों को 24 घंटे बिजली देनी चाहिए। बता दें कि करहल विधानसभा सीट पर उपचुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। भाजपा ने इस सीट से अनुजेश यादव को प्रत्याशी बनाया है, जो सपा सांसद धर्मेंद्र यादव की बहन संध्या यादव के पति हैं। वहीं सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद तेजप्रताप उनके भतीजे हैं। ऐसे में यहां पर पारिवारिक मुकाबला हो गया है। तेज प्रताप यादव के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि इस बार जसवंत नगर से भी बड़ी जीत दर्ज होगी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनुजेश यादव को भगोड़ा करार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय