Friday, September 20, 2024

अखिलेश के बयान पर शिवराज का तंज, कहा ‘इंडिया’ गठबंधन बेमेल

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच चल रही सीटों के बंटवारे की चर्चा को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आए बयान ने विपक्षी एकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ही बेमेल का गठबंधन है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है, “जिस दिन इंडी गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है। घमंडिया गठबंधन है, इनमें न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक हैं। केवल मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था जो बनने से पहले ही टूट रहा है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “इंडी गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी। कमलनाथ ने कैंसिल करवा दी। घुसने से भी मना कर दिया। जिस दिन से यह गठबंधन बना है यह अजीब गठबंधन है। दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती, ऐसा कहीं होता है क्या?”

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा अभी-अभी जो कल अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा, बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया। उनके कार्यकर्ता रातभर जागे, उन्हें बैठाया और उन्होंने चिरकुट जैसे जिन शब्दों का प्रयोग किया। इससे उनके मन की स्थिति समझी जा सकती है कि कांग्रेस ने कितना धोखा दिया है।

उन्होंने आगे कहा कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है। अब मध्यप्रदेश में ही देख लीजिए, कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आप भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है। ये काहे का गठबंधन है! आश्चर्य के साथ जनता इस गठबंधन को देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्तिथि है कि आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय