Saturday, May 11, 2024

जौनपुर में दुकानदार को सरे बाज़ार मारी गोली, पल्सर पर पहुंचे थे दो बदमाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर-उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहां क्षेत्र में गुरुवार देर शाम भरे बाजार बाइक सवार दो बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस के अनुसार क्षेत्र के पट्टीनरेंद्रपुर बाजार के खुटहन रोड पर स्थित हार्डवेयर के व्यवसायी लाल बहादुर सोनी (55) अपनी दुकान पर बैठे थे कि तभी दो पल्सर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने लाल बहादुर को लक्ष्य कर दो गोली मार दीं। गोली की आवाज सुन जब तक अगल बगल के लोग पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो गए , एक गोली पेट में व दूसरी गोली सीने पर लगी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


परिजन स्थानीय पुलिस को सूचना देते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हो गए। सूचना पर सरपतहा पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेकर बदमाशों की खोजबीन में जुट गई।

एसपी अजय पाल शर्मा ने बदमाशो को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है। एसपी का दावा है कि जल्द ही सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होगें। उन्होंने कहा कि वारदात के पीछे पैसे का लेन देन का मामला सामने आ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय